मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे उत्तराखंड, केदारनाथ व बद्रीनाथ के करेंगे दर्शन

ABHISHEK SHARMA

0 66

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केदारनाथ व बद्रीनाथ के दर्शन के लिए दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया।

इस मौके पर राज्य के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक व प्रोटोकॉल मंत्री डॉ धन सिंह रावत भी मौजूद रहे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दोनों मुख्यमंत्री केदारनाथ धाम के लिए रवाना हो गए। दोनों सीएम केदारनाथ धाम में पूजा अर्चना करेंगे और रात्रि विश्राम भी केदारनाथ धाम में ही करेंगे। इसके अलावा केदारपुरी का भी भ्रमण करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी और त्रिवेंद्र रावत 16 नवंबर की सुबह 4:30 बजे से 6:30 बजे तक केदारनाथ मंदिर के कपाट बंद होने के कार्यक्रम में सम्मलित होंगे। सुबह 7:30 बजे दोनों सीएम हेलीकॉप्टर से बद्रीनाथ के लिए रवाना होंगे। सुबह 7:45 बजे वे बद्रीनाथ हेलीपैड, चमोली में लैंड करेंगे।

फिर दोनों 08:00 बजे से 09:00 बजे तक बद्रीनाथ मंदिर में दर्शन एवं पूजा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी 10:00 बजे से 11.00 बजे तक उत्तर प्रदेश के पर्यटक आवास गृह के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वह 11:15 बजे देहरादून के लिए। फिर देहरादून से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.