25 जनवरी को नोएडा आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, 415 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Ten News Network

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर नोएडा के दौरे पर आ रहे हैं। 25 जनवरी को सीएम योगी नोएडा में यूपी दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान वह नोएडा को 415 करोड़ रुपये की 9 बड़ी योजनाओं की सौगात देंग।

आपको बता दें कि 24 से 26 जनवरी तक नोएडा और लखनऊ में उत्तर प्रदेश दिवस का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान कई कार्यक्रम होंगे। नोएडा के सेक्टर 33 में शिल्प हाट आयोजित किया जाएगा।

इस हाट में प्रदेश के 75 जिलों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। मुख्यमंत्री द्वारा नोएडा को दी जाने वाली सौगात में शहर के फिल्म सिटी में पार्किंग, सेक्टर 3 की भूमिगत पार्किंग और सेक्टर 150 में शहीद भगत सिंह पार्क का लोकार्पण प्रस्तावित है।

वहीं दूसरी तरफ सेक्टर-91 की बायो डायवर्सिटी पार्क, सेक्टर-21ए की नोएडा स्टेडियम में 25 मीटर रायफल,और 10 मीटर पिस्टल निशानेबाजी के लिए शूटिंग रेंज और इंडोर स्टेडियम की सौगात दी जाएगी।

सेक्टर-91 की पंचशील बालक इंटर कॉलेज में मॉडर्न ऑडिटोरियम, सेक्टर-15 में लाइट एंड साउंड शो का शुभारंभ के साथ सेक्टर-71 के अंडरपास का लोकार्पण भी किया जाएगा। आपको बता दें कि, ये सभी परियोजनाएं 415 करोड़ की लागत से तैयार हो रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.