दिल्ली के अस्पताल में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती की मौत , योगी सरकार ने की 10 लाख की मदद की घोषणा

ROHIT SHARMA

0 102

नई दिल्ली :– हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 22 वर्षीय युवती ने आज दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया है । आपको बता दें कि ज्यादा गंभीर हालात में पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था , जिसका उपचार के दौरान आज सुबह करीब 6:00 बजे दम तोड़ दिया।

 

वही इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दुःखद प्रकट किया है , साथ ही उन्होंने माँग की है कि इस मामले को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की जाए , जिससे आरोपियों को जल्द से जल्द फाँसी की सजा मिल सके ।

 

इसकी जानकारी मिलते ही यूपी सरकार ने पीड़िता के परिवारवालों को 10 लाख की मदद की घोषणा की है। दरअसल युवती के साथ 14 सितंबर को सामूहिक दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके बाद आरोपियों ने उसपर जानलेवा हमला भी किया था , जिससे पीड़िता की जीभ भी कट गई थी ।

 

मृतका के शव का दिल्ली में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहां से शाम तक शव के यहां आने की उम्मीद है। हाथरस और अलीगढ़ से अतिरिक्त पुलिस फोर्स को दिल्ली भेजा गया है।

 

दरअसल इस मामले मेंं चारों आरोपियोंं को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है । वही आज पीड़िता की मौत की खबर मिलते ही जिला प्रशासन और पुलिस विभाग सतर्क हो गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.