ग्रेटर नोएडा में प्रकाश अस्पताल का शुभारम्भ

Ten News Network

0 159

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में कल शुक्रवार को प्रकाश अस्पताल का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह द्वारा किया गया| कार्यक्रम के दौरान नोएडा से लोकसभा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा, नॉएडा विधायक पंकज सिंह, दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, गौतम बुध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और एडिशनल पुलिस कमिश्नर लव कुमार शामिल रहे।

कार्यक्रम में मौजूद सभी अतिथियों ने प्रकाश हॉस्पिटल के उद्घाटन पर डॉ विजय सिंह चौहान को शुभकामनाएं दी| 100 बेड के बने इस अस्पताल में तमाम तरह की अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा अगर आपको स्वस्थ रहना है तो जितना हो सके डॉक्टर से दूर रहें।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा स्वस्थ जीवन के लिए हमें नियमित रूप से योगा को अपने जीवन में शामिल करना चाहिए और बाहर की चीजों के बजाय घर का बना भोजन ही खाना चाहिए| गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने प्रकाश अस्पताल डॉ विजय सिंह के साथ कुछ यादगार लम्हे साझा किए।

डॉ महेश शर्मा ने बताया की कोरोना काल के दौरान भी डॉ विजय सिंह चौहान ने बेहद सराहनीय काम किया और प्रकाश हॉस्पिटल नोएडा में अभी भी वैक्सीनेशन किया जा रहा है|

विधायक तेजपाल नागर ने भी डॉ विजय सिंह चौहान को शुभकामनाएं दी और कहा की अस्पताल में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएंगी, जिसका लाभ न सिर्फ ग्रेटर नोएडा वह नोएडा बल्कि आगरा और अलीगढ़ तक के लोगों को मिलेगा

Leave A Reply

Your email address will not be published.