यूपी : औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव, लोगों को दी यह सलाह

ABHISHEK SHARMA

0 318

उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने लक्षण लगने पर शुक्रवार को कोरोना जांच कराई थी। जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आई है। जिसमें वह पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

मंत्री सतीश महाना शनिवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर कल मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें।

कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर कल मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है।
मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपनी जाँच करवा लें।

इस पहले गुरुवार को कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और सांसद जगदम्बिका पाल वायरस की चपेट में आ गए। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ट्वीट कर खुद की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि हल्के लक्षण नजर आने पर जांच कराई थी।

योगी सरकार के अब तक कई मंत्री संक्रमण की जद में आ चुके हैं। इंदिरानगर बीएमसी की टीम ने गोमतीनगर स्थित आवास पर डुमरियागंज से भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल की कोरोना जांच कराई। कोविड इंचार्ज डा.जेपी श्रीवास्तव ने बताया कि सांसद वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.