नोएडा : फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के सरगना की मां गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 104

उत्तर प्रदेश के नोएडा में फर्जी कंपनी बनाकर रिटेल स्टोर की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग के सरगना की मां को थाना फेज-3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला के कब्जे से आठ फर्जी आईडी और एक मीडिया हाउस के फर्जी कार्ड बरामद हुए हैं।

पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। बता दें कि हाईमार्ट नामक फर्जी कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग के अब तक आठ आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है। वहीं मुख्य आरोपी राजेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंद्र ने बताया कि मुख्य आरोपी राजेश की मां सीमादेवी को न्यू करहेड़ा कॉलोनी गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने थाना फेस- 3 पुलिस को सूचना दी थी कि हाइपर मार्ट नाम की कंपनी लोगों को फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी कर रही है।

इस मामले में थाना फेस-3 में आठ मुकदमे दर्ज किए गए थे जबकि 22 अन्य लोगों ने लिखित शिकायत दी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना पुलिस ने बीते दिनों अंकुर उर्फ सोनू वर्मा उर्फ छोटू उर्फ अजय शर्मा, सुनील कुमार मिस्त्री, रविंद्र कुमार व सुनील कुमार नामक चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.