यूपी एसटीएफ ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गिरोह के 2 इनामी सदस्यों को किया गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 226
Greater Noida (01/03/19) : पश्चिमी यूपी एसटीएफ ने कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी गैंग के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनकी गिरफ्तारी पर नोएडा पुलिस ने 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।
पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर नोएडा एसटीएफ की यूनिट ने ओप्पो कंपनी के गार्ड धीरेंद्र के ऊपर 31 जनवरी को जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे 10-10 हजार रुपये के इनामी बदमाश मोहित तथा रोहित को गिरफ्तार किया है।



उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के लिए लोहे का स्क्रैप, बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई करने, ट्रांसपोर्ट व पानी की सप्लाई का ठेका दिलवाने के लिए लोगों को धमकाने का काम करते हैं।
उन्होंने बताया कि इससे पूर्व मोहित थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के डीएनडी टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों के ऊपर जानलेवा हमला कर चुका है। एसपी ने बताया कि मोहित व रोहित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी बनाकर दिल्ली से यूपी में जीएसटी चोरी करके बिना बिल का माल लाने का काम करते हैं।  उन्होंने बताया कि इस गैंग के पांच बदमाश सचिन, अरुण, आजाद, अरुण व रॉबिन को दो फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। ये दोनों बदमाश तभी से फरार थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.