उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने विधायक पंकज सिंह के समक्ष रखी ये समस्याएं

ABHISHEK SHARMA

0 79

नोएडा : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय विधायक पंकज सिंह से स्थानीय मुद्दों को लेकर मुलाकात की। व्यापारियों के नेता सुनील गुप्ता एवं नोएडा इकाई अध्यक्ष राजीव गोयल ने प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया।

व्यापारियों द्वारा विधायक पंकज सिंह को फूलों का गुलदस्ता एवं शॉल भेंट करके अभिनंदन किया गयाl इस अवसर पर सुनील गुप्ता ने विधायक के समक्ष भाजपा एवं उनके द्वारा किए गए कार्यों को सराहा।

उन्होंने कहा भाजपा सरकार आने के पश्चात क्षेत्र में संगठित अपराध का मूलतः नाश हो गया है तथा क्षेत्रीय छोटी मोटी घटनाएं भी होती हैं, उनको भी सांसद एवं विधायक द्वारा संज्ञान में लेते हुए तुरंत निस्तारण करवाया जाता है।

सुनील गुप्ता ने विधायक से अनुरोध किया कि जमीनी स्तर पर भी नोएडा प्रशासन एवं पुलिस की कार्यवाही में अभी तक और पारदर्शिता एवं मुस्तैदी दिखाने की आवश्यकता है।

विधायक पंकज सिंह ने व्यापारी नेताओं को आश्वस्त किया कि उनके स्तर पर प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार के ढुलमुल रवैए को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगाl उन्होंने व्यापारियों से आग्रह किया कि वह ऐसा कोई कोई भी प्रकरण यदि होता है तो उनके संज्ञान में लाया जाए।

पंकज सिंह ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा की जा रही विभिन्न जनहित एवं व्यापारी हित योजनाओं को व्यापारी नेताओं के समक्ष रखा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.