नेफोवा ने ग्रेनो वेस्ट के सोसाइटी में लगवाया वैक्सीनेशन कैंप , 250 लोगों को लगा टीका

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नेफोवा ने आज ग्रेनो वेस्ट के निराला एस्पायर सोसाइटी में फोर्टिस अस्पताल के तरफ से सोसाइटी निवासियों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगवाया।

 

इस वैक्सीनेशन कैंप में निराला एस्पायर, इकोविलेज-3 सोसाइटी के साथ साथ आसपास की सोसिटियों के निवासियों ने कोविशिलड वैक्सीन लगवाया। आज के वैक्सीनेशन कैंप में 250 से ज्यादा लोगों ने टीका लगवाया। टीका लगवाने में सोसाइटी के काफी वरिष्ठ नागरिकों ने भी हिस्सा लिया।

 

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि निवासियों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए फोर्टिस अस्पताल के साथ मिलकर पेड वैक्सीनेशन कैंप लगवाया जा रहा। सोसाइटियों में लगने वाले कैंप में फोर्टिस अस्पताल के तरफ से 1050/- रूपये में कोविशिलड वैक्सीन लगाया जा रहा है।

 

अब तक नेफोवा ने चेरी काउंटी और अपैक्स गोल्फ एवेन्यू सोसाइटी में कैंप लगवाया है। अब तक लगे तीन कैंप में लगभग 800 से ज्यादा लोगों ने टीका लगवाया है। अगले तीन दिनों में गौर सिटी-2, इकोविलेज-2 और पाम ओलम्पिया सोसाइटी में वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाना प्रस्तावित है।

 

नेफोवा उपाध्यक्ष राहुल गर्ग ने बताया कि ग्रेनो वेस्ट के सोसाइटियों में लगने वाले वैक्सीनेशन कैंप से सोसाइटी निवासी काफी उत्साहित हैं। पेड वैक्सीनेशन कैंप होने के बावजूद काफी निवासी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे। हमारा प्रयास है जल्द से जल्द ग्रेनो वेस्ट के सभी निवासियों को टीका लगवाया जाए। आज के कैंप में लगभग 250 लोगों ने टीका लगवाया।

 

निराला एस्पायर के सोसाइटी प्रबंधन के आमिर अज़ीम और सुपरटेक इकोविलेज-3 के निवासी मृतुंजय झा ने बताया कि वैक्सीनेशन कैंप लगने की खबर से ही सोसाइटी निवासी काफी उत्साहित थे। सोसाइटी में कैंप लगने से निवासियों को काफी राहत मिली है खास कर वरिष्ठ नागरिकों को जो किसी अन्य सेंटर पर भीड़ भाड़ और संक्रमण के डर की वजह से नहीं जाना चाहते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.