Big Breaking : मशहूर मराठी अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का निधन , कोरोना से थी संक्रमित

ROHIT SHARMA

0 196

नई दिल्ली : मशहूर अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का आज निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के सतारा अस्पताल में आज आखिरी सांस ली। आपको बता दे की आशालता वाबगांवकर 83 साल की थीं। बीते दिनों वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थीं। इसके बाद उन्हें सतारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

बताया जा रहा है कि सतारा अस्पताल में मराठी सीरियल ‘आई कलुबाई’ की शूटिंग से पहले कोरोना जांच के लिए पहुंची थीं। जिसमें वह वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। आशालता वाबगांवकर का अंतिम संस्कार सतारा में ही किया जाएगा।

खासबात यह है की आशालता वाबगांवकर ने 100 से ज्यादा  फिल्मों में काम किया था। अभिनय के साथ ही उन्होंने मराठी फिल्मों के लिए गाने भी गाए थे। आशालता वाबगांवकर ने कई शानदार हिंदी फिल्में भी की हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘जंजीर’ थी। इस फिल्म में आशालता वाबगांवकर ने अमिताभ बच्चन की सौतेली मां का किरदार किया था। यह फिल्म साल 1973 में आई थी। वहीं आशालता वाबगांवकर को बॉलीवुड में असली पहचान बासु चटर्जी की फिल्म अपने पराए से मिली थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का सह कलाकार पुरस्कार मिला था। आशालता वाबगांवकर ने अंकुश, अपने पराए, आहिस्ता आहिस्ता, शौकीन, वो सात दिन, नमक हलाल और यादों की कसम सहित कई शानदार फिल्में की थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.