अमिताभ बच्चन के मशहूर प्रशंसक से टेन न्यूज़ ने की खास बातचीत , कहा- भारत रत्न से सम्मानित करे केंद्र सरकार

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा  :– सदी के महानायकों में से एक अमिताभ बच्चन के 77वें जन्मदिन के अवसर पर उनके सबसे बड़े प्रशंसक विनीत चौधरी 11 अक्टूबर को संगीत कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली के इस्लामिक सेंटर आयोजित कराने जा रहे है। जिसको लेकर अभिनेता अमिताभ बच्चन के सभी प्रशंसकों में ख़ुशी का माहौल है।



विनीत चौधरी 11 अक्टूबर को अमिताभ के जन्मदिन पर नई दिल्ली में  “ए फ़ॉर अमिताभ” नाम से कार्यक्रम आयोजित कराने जा रहे हैं। खासबात यह है कि एक स्टार का प्रशंसक होना एक बहुत ही सामान्य सी बात है, लेकिन जब एक प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को भगवान का दर्जा देता है तो यह बहुत बड़ी बात है।

कहा जाता है कि विनीत चौधरी अमिताभ बच्चन के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक है , जो अमिताभ के जन्मदिन को अपने जन्मदिन या किसी भी अन्य खुशी के मौके से बढ़कर देखते हैं। विनीत चौधरी एक ऐसे व्यक्ति है, जो अमिताभ बच्चन के बारे में हर छोटी से छोटी बात को जानते है। यहां तक कि लोग उन्हें देखने और सुनने के बाद सोचते हैं कि अमिताभ के बारे में वे उनसे भी ज्यादा जानते है।

ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा हो चुकी है। जिसको लेकर बॉलीवुड दिग्गज अभिनेताओं ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को बधाई दी है। वही इस घोषणा को लेकर अभिनेता अमिताभ बच्चन भी बेहद खुश नजर आ रहे है। उन्होंने कहा कि इस अवार्ड की घोषणा को वे लेकर काफी उत्साहित हैं।

अभिनेता अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा को लेकर आज टेन न्यूज़ ने उनके मशहूर प्रसंशक विनीत चौधरी से खास बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अभिनेता अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा को लेकर उसके सभी प्रशंसक काफी खुश है, लेकिन यह पुरुस्कार उनकी काबिलियत की हिसाब से बेहद छोटा है। क्योंकि अमिताभ बच्चन समाज और देश के लिए अनेकों कार्य करते आ रहे है। अत: उन्हें भारत रत्न पुरूस्कार से नवाजा जाना चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर सभी प्रशंसकों की यही अपेक्षा है कि उन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए , जिस दिन उन्हें इस सम्मान से नवाजा जाएगा तो निश्चित ही उनके सभी प्रसंशक बेहद खुश होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.