दिल्ली में तेज रफ्तार में आ रहा पानी के टैंकर ने दो स्कूली बच्चियों को कुचला

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली में दिनदहाड़े दर्दनाक हादसा देखने को मिला । आपको बता दे कि दिल्ली के जनकपुरी में पानी के टैंकर ने दो स्कूली बच्चियों को बुरी तरह से कुचल दिया है। इस भयंकर हादसे के बाद दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां एक बच्ची की मौत हो गई , वहीं दूसरी बच्ची की हालत गम्भीर बताई जा रही है ।

दरअसल दिल्‍ली के सी-1 जनकपुरी में दो छात्राएं पैदल ही स्‍कूल जा रही थीं। जिसे ही वह चन्‍नन देवी अस्‍पताल के पास पहुंची आचनक से पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने दोनों बच्चियों को बुरी तरह से टक्‍कर मार दी। टैंकर के टक्कर मारने के बाद दोनों छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई और उन्हें तुरंत ही पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां एक छात्रा की मौत हो गई जबकि दूसरी छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे बाद से ही टैंकर चालक मौके से फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसकी तलाश करने में जुटी हुई है।

खासबात है कि यह ऐसा पहला मामला नहीं जब इस तरह का हादसा दिल्ली में आए दिन हो रहे है , लेकिन ऐसे हादसे को लेकर पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े होते है कि तेज रफ्तार में चल रहे वाहनों के खिलाफ कार्यवाही क्यों नही करती है ।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार से पानी के टैंकर ने दो स्कूल की बच्चियो को कुचल दिया , वही मौके पर लोगों ने चालक को रोकने की कोशिश की , लेकिन चालक फरार होने में कामयाब हो गया । फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गयी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.