आईटीएस डेंटल काॅलेज में व्हाइट कोट सेरेमनी का आयोजन, वक्ताओं ने बिना भेदभाव इलाज करने की दी सिख

Galgotias Ad

09 दिसम्बर 2021 को आईटीएस डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा द्वारा व्हाइट कोट सेरेमनी एवं मेरिट पुरूस्कार वितरण का आयोजन किया गया |

इस समारोह के मुख्य अतिथि डाॅ0 अंशुमन कुमार, डायरेक्टर एण्ड चीफ कैंसर सर्जन, धर्मशिला कैंसर हाॅस्पिटल, नई दिल्ली और विशिष्ठ अतिथि डाॅ0 अजय लोगानी, विभागाध्यक्ष, एम्स, नई दिल्ली, प्रधानाचार्य डाॅ सचित आनंद अरोरा एवं डेंटल और मेडिकल विभागों के सभी विभागाध्यक्ष, प्रोफेसर एवं रीडर और काॅलेज के सभी छात्र एवं उनके माता़-पिता मौजूद थे।

डाॅ0 मौसमी, पीडोडोंटिक्स विभागाध्यक्षा ने मुख्य अतिथि डाॅ अंशुमन कुमार एवं विशिष्ठ अतिथि डाॅ0 अजय लोगानी जी का स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डाॅ0 अंशुमन कुमार ने व्हाइट कोट सेरेमनी में सम्मिलित हुए छात्रों को कहा कि चिकित्सक का मुख्य धर्म समाज में फैल रहे बीमारियों के कुशल इलाज के साथ – साथ मरीजों को बीमारियों से बचाव के तरीकों से भी अवगत कराना है।

विशिष्ठ अतिथि डाॅ0 लोगानी ने कहा कि तरह – तरह के स्वभाव के मरीज इलाज करवाने आते है चिकित्सकों का यह प्रयास होना चाहिए कि मरीजों को उन्ही की भाषा में उनकी बीमारी की पूरी जानकारी दें तथा जाति धर्म एवं लिंग का भेदभाव किये बगैर उनका सम्पूर्ण इलाज करें।

प्रधानाचार्य डाॅ अरोरा ने काॅलेज की उपलब्धियों के साथ सभा को अवगत कराया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित बी0डी0एस0 की वार्षिक परीक्षा में विश्वविद्यालय एवं संस्थान में उच्च रैंक प्राप्त सभी छात्रों को स्म्रति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

संस्थान के उपाध्यक्ष सोहिल चडढा ने व्हाइट कोट सेरेमनी में उपस्थित सभी छात्रों एवं बी0डी0एस0 की वार्षिक परीक्षा में विश्वविद्यालय एवं संस्थान में उच्च रैंक प्राप्त सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। चडढा ने कहा कि संस्थान का हमेशा यह प्रयास रहा है कि संस्थान में आने वाले मरीजों का इलाज बेहतर से बेहतर तरीके से किया जाये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.