अभिनंदन की वापसी से पूरे देश में खुशी की लहर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

TALIB KHAN/JITENDER PAL- TEN NEWS

0 135

New Delhi, (2/3/2019): अभिनंदन वर्थमान की सुरक्षित देश वापसी से पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ चुकी है। देश का सर गर्व से ऊंचा करने वाले भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्थमान को कल रात 9 बजकर 25 मिनट पर पाकिस्तान सेना ने भारतीय वायु सेना को वापस लौटा दिया है।



आज सुबह बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के जंतर मंतर पर बाईकों पर अभिनंदन का मुखौटा लगा कर जश्न मनाया। ये रैली चत्तर सिंह रछोया महामंत्री बीजेपी के नेतृत्व में निकाली गई। लोगो ने हिंदुस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाए।

चत्तर सिंह रछोया ने कहा कि ये हमारे देश के लिए गर्व कि बात है कि हमारे जवान ने पकड़े जाने के बाद भी अपने देश का सर नहीं झुकने दिया। पूरा देश उनको सलाम करता है और उनका स्वागत करता है।

पूरा देश पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों हुए आतंकी हमले के बाद अफसोस और आक्रोश में था। बदले में भारतीय वायु सेना ने भी पाकिस्तान में पलने वाले आतंकी गिरोह जेश ए मोहम्मद के अड्डे पर हमला किया जिसमें 300 से अधिक आतंकवादी मारे गए।

परसो पाकिस्तान विमानों की घुसपैठ को रोकने के लिए गए अभिनंदन वर्थमान का विमान तकनीकी खराबी की वजह से क्रैश होगया और वह पाकिस्तान में जा गिरे।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कल सुबह घोषणा की थी कि वो अभिनंदन को बिना किसी शर्त के वापस पहुंचाएंगे और उन्होंने ये भी कहा कि वो भारत से आतंकवाद के मुद्दे पर बातचीत करके हल करना चाहता है।

अभिनंदन की वापसी के लिए पूरे देश में अत्यंत उत्सुकता और फिक्र भरी पड़ी थी। जब अभिनंदन वापस आए तब लोगो ने खुशियों के साथ जश्न मनाए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.