नरेंद्र मोदी ने क्यों चुना 5 अप्रैल रात 9 बजे 9 मिनट ? जानिए अस्ट्रॉलॉजर एवं डॉक्टर जय मदान के ज़ुबानी

Ten News Network

Galgotias Ad

Greater Noida (02/04/2020) : दुनियां में बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए भारत के कदम को दुनिया ने सराहा है. बीते गुरूवार को ही विश्व स्वस्थ विभाग के मुख्य अधिकारी ने प्रधानमंत्री की कोरोना के विरुद्ध मुहिम को सराहा है। जिसके अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जनता कर्फ्यू और लॉक डाउन और मज़दूरों और गरीबों की सहायता करने के क़दमों की सराहना की।

इस कड़ी में एक कदम आगे बढ़ते हुए  प्रधानमंत्री ने 5 अप्रैल को रात को 9 बजे 9 मिनट के लिए दिया जलाने का संदेश दिया है।

इसपर आइये जानते   अस्ट्रॉलॉजर एवं डॉक्टर ‘जय मदान’  बता रही है मोदीजी ने आखिर 9 बजे का समय ही क्यों चुना और 9 मिनट के लिए ही क्यों दिया जलाने को कहा।

ज्योतिष विज्ञान का मानना है की 9 संख्या मंगल की है और 9 मिनट तक दिया जलने से मंगल का दुगना प्रभाव उस परिवार पर पड़ेगा,जिससे आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत  होती है,5 तारीख को चन्द्रमा सिंह राशि में होने से आपके  मन को ताकद मिलेगी इसके अलावा कालसर्प दोष  जो बागी किस्म की सोच के वियक्ति हैं ,जो अशांत हैं उत्तेजित हैं उग्र हैं , तो यह नुस्खा इस परिस्तिथियों में भी काबू करने में मदद करेगा।  उसके आगे जय मदान कहती हैं की अगर आप दिए के साथ मंत्र भी पढ़ते हैं तो और भी अच्छा रहेगा क्युकि जब रौशनी और ध्वनि आपस में मिलते हैं तो बहोत उत्तम ऊर्जा का संचय होगा।

इसके आगे ज्योतिषी जय मदान कहती हैं अच्छा होगा की आप इलेक्ट्रॉनिक लाइट का इस्तेमाल न करें क्युकी वह राहु का प्रतीक है जिसकी ऊर्जा को  हमें कम करना है।  आगे दिये के बारे में बताते हुए कहा कि सरसों के तेल का दिया जलाएं तो ठीक रहेगा , अगर आप घी का दिया जलाएं तो हम उसमे कपूर डाल सकते हैं,और अगर तिल के तेल का दिया जलना चाहते हैं तो उसमें एक लॉन्ग डाल सकते हैं, ताकि  महामारी फ़ैल रही है उसको काबू कर सकें।

जय मदान ने कहती है अगर आप मोमबत्ती जलाना चाहते हैं तो उसमें कुछ दाने ज्वार के दाल दीजिये ताकि उसमे राहु का दोष काम कर सकें। आगे तारीख़  समय और अवधि का जवाब देते हुए जय मदान कहती हैं कि राहु तुला राशि के नौवे घर में होगा ,तो जब हम सब दिया या चंदेल जलाएंगे तो नौवा घर उस समय भ्रमांड में एक्टिव होगा, जिससे सारे डर ख़त्म होंगे और इस महामारी से लड़ने में हमें ब्रह्माण्ड से ऊपर से भी शक्ति मिलेगी।

जय मदान ने ज्योतिष को मार्गदर्शक और  उपचार करने वाला  भी बताया  और  प्रधानमन्त्री ल के इस कदम को सराहते हुए उसका पालन करने को और सभी को साथ देने की अपील की ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.