ग्रेटर नोएडा : वायु सेना के रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी ने छत से कूदकर की आत्महत्या

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में आत्महत्या की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। यहां लगातार बडी संख्या में लोग आत्महत्या कर रहे हैं। किसी आत्महत्या के पीछे घरेलू कलह की बात सामने आ रही है, तो किसी में लाॅकडाउन के चलते मानसिक तनाव को जिम्मेदार माना जा रहा है।

ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के थाना नाॅलेज पार्क क्षेत्र में सामने आया है। यहां पर वायु सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी की पत्नी ने सोसायटी की छत से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 153 स्थित एक सोसायटी में वायु सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी ओमप्रकाश सिरोही रहते हैं। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी सीमा सिरोही पिछले काफी दिनों से मानसिक तनाव में थी।

पुलिस ने बताया कि सेवानिवृत्त अधिकारी और उनकी पत्नी सोसाइटी में ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मृतका ने किस मंजिल से छलांग लगाई है।

पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद ही शायद असल वजह सामने आ सके। महिला के परिजनों का कहना है कि वह पिछले काफी दिनों से मानसिक तनाव में थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.