नोएडा : झोलाछाप डाॅक्टर की लापरवाही से हुई महिला और नवजात शिशु की मौत, डाॅक्टर फरार

ABHISHEK SHARMA

0 80

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मामूरा इलाके में एक झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक में अपनी डिलीवरी कराने गई महिला और उसके नवजात शिशु की मौत हो गई। चौकाने वाली बात यह है कि क्लीनिक की महिला संचालक ने इसके बाद दोनों के शवों को बाहर ही फेंक दिया और फरार हो गई।

फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है। पुलिस ने लापरवाही से हुई महिला की मौत के मामले में क्लीनिक के संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर अंकुर अग्रवाल ने आधिकारिक बयान में बताया कि पुलिस की कई टीमें महिला की खोज में जुटी हैं। बताया गया है कि यह घटना सोमवार को निजी क्लीनिक में हुई। इसके रजिस्ट्रेशन का सत्यापन कराना अभी बाकी है।

एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि महिला सोमवार सुबह ही क्लीनिक आई थी। यहां उसकी और उसके बच्चे की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। इसके तुरंत बाद संचालक ने दोनों शवों को क्लीनिक के बाहर ही छोड़ दिया और क्लीनिक बंद कर घटनास्थल से भाग निकली।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी भाग चुकी थी। फिलहाल क्लीनिक के बारे में स्वास्थ्य विभाग से जानकारी निकाली जा रही है।

अधिकारियों के मुताबिक इस महिला ने डिलीवरी की थी वह झोलाछाप थी और उसका डॉक्टर के तौर पर रजिस्ट्रेशन भी नहीं था। इस मामले में आरोपी पर नोएडा के फेज 3 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.