युवती ने की थी जहर खाकर आत्महत्या, एसडीएम की मौजूदगी में कब्र से निकाला गया शव

Abhishek Sharma

0 222

Greater Noida (23/02/19) : थाना दनकौर के अंतर्गत एक छात्रा द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जांच के लिए युवती का शव कब्र से बाहर निकाला। युवती ने कुछ दिनों पहले ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली थी। युवती मनचले से परेशान थी जिसके चलते उसने नशीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। युवक के खिलाफ थाना दनकौर में छात्रा को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था।



पुलिस ने मनचले को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे 14 दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि कस्बा दनकौर निवासी छात्रा से सोनू नामक युवक कॉलेज आते जाते समय छेड़छाड़ करता था। उन्होंने बताया कि युवक द्वारा छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने 31 दिसम्बर को जहर खा लिया।

छात्रा को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में छात्रा के परिजनों ने सोनू को नामित करते हुए उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था। राजपाल में कब्र से बाहर निकाला गया है।तोमर ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। युवती का सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसके चलते युवती का शव एसडीएम की मौजूदगी में बाहर निकाला गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.