मेट्रो स्टेशन के पास से शाम 6 बजे अगवा कर हुआ कथित गैंग रेप, नॉएडा बन रहा उत्तर प्रदेश की क्राइम कैपिटल !

0 566

PHOTO.STORY- JITENDER PAL-TEN NEWS

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के नीचे से एक युवती को अगवा कर दो-तीन युवकों ने गैंग रेप किया। जानकारी के मुताबिक युवकों ने रेप चलती गाड़ी में किया। जिसके बाद आरोपी युवक, युवती को दिल्ली में फेंककर फरार हो गए। देर रात दिल्ली पुलिस युवती को कोतवाली सेक्टर-39 लेकर पहुंची। जिसके बाद 39 थाना पुसिल ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

 

पुलिस के मुताबिक देवरिया निवासी युवती कुछ दिनों से सेक्टर- 36 में रह रही थी और नौकरी की तलाश में थी। युवती शुक्रवार शाम करीब 6 बजे गोल्फ कोर्ट मेट्रो स्टेशन पर कैब का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान सफेंद रंग की स्कॉर्पियों कार में सवार दो युवक पता पुछने के बहाने उसके पास रुके और तभी पीछे से तीसरे युवक ने उसे गाड़ी में खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया। जिसके बाद उसे दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फैंककर फरार हो गए।

वहीं पुलिस के कुछ सूत्रों का कहना है कि युवती के बयान से कुछ संदेह भी होता है क्योंकि जिस तरह शुक्रवार को बारिश के कारण शहर में ट्रैफिक जाम था, वैसे में मेट्रो स्टेशन के पास से इस तरह की घटना होना बेहद हैरानी की बात है।

एएसपी अभिनंदन का कहना है युवती के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया और जांच की जा रही है। साथ ही युवती को मेडिकल के लिए भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि जिस तरह युवती पूरा मामला बता रही है उससे कुछ संदेह भी हो रहा है क्योंकि युवती को न तो युवकों का चेहरा याद है और न ही गाड़ी की कोई सूचना है। इसलिए पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जिस स्थान पर यह घटना हुई है। वहां सीसीटीवी कैमरे लगे है। ऐसे में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। हालांकि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। कोतवाली सेक्टर-39 प्रभारी अवनीश दिक्षित ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला गंभीर है और इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.