ग्रेटर नोएडा में सड़क पर मिला महिला का शव , परिजनों ने लगाया मृतिका के सुसरालवालों पर दहेज का आरोप

Rohit Sharma / Talib Khan

101

Greater Noida, (21/1/2019): ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला का शव गोलचककर के पास मिला | वही इस मामले की सुचना पुलिस को मिली , मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है |

खासबात यह है की महिला की हत्या की गई , जिसको ठिकाने के लिए महिला को कही लेकर जा रहे थे , जिसकी भनक मृतिका के परिजनों को मिली | जिसके बाद मृतिका के सुसरालवालों ने महिला को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके के गोलचककर के पास फेक कर चले गए |



वही इस मामले में मृतिका के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके मृतिका के पति को हिरासत में ले लिया है | परिजनों ने आरोप लगाया है की जब से शादी हुई है तब से भारती के ससुराल वाले दहेज की मांग करके परेशान करते रहते थे। इसी के चलते आज इन्होंने हमारी लड़की की जान ले ली।

तस्वीरों में दिखने वाली ये 25 बर्षीय युवती सर्फाबाद निवासी भारती है। जिसकी शादी बीते पांच साल पहले ग्रेटर नोएडा के इटेड़ा गांव निवासी रविन्द्र पुत्र नानक से हुई।

वही पुलिस के आलाधिकारियों ने बताया कि मृतिका के पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और जांच में जुट गई है। शुरुआती जांच में दहेज उत्पीड़न की वजह से मृतिका द्वारा जान गवाने का मामला प्रतीत हो रहा है।

वही परिजनों से फोन पर हुई बात में सामने आया कि हमे जैसे ही सूचना मिली हम दौड़ते हुए चले आए और ये लोग हमसे छिपाकर शव को ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहे थे और हमे देखकर शव को इटेड़ा गोल चक्कर पर फैंककर भाग खड़े हुए, जिसमें से हमसे भारती के पति रविन्द्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस को परिजनों ने मृतिका के सास, ससुर, पति, नदद और देवर के खिलाफ तहरीर दी है , पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.