नॉएडा सेक्टर 108 में युवती की मृत्यु, परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर आरोप

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS ( 27/12/17)

नॉएडा : सेक्टर 108 में आज सन्धिक अवस्था में एक महिला की लाश मिली, जैसे ही पुलिस को इसकी सुचना मिली, तो मौके पर जाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया। घटना 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 108 की है। ।

तस्वीरों में दिखने वाला ये गमगीन माहौल नॉएडा के सेक्टर 108 का है, जहां बीती रात पारिवारिक कलह की वजह से परेशान एक युवती ने जहर खाकर अपनी जान गवां दी। दरअसल मामला कल देर रात का है। इस मकान में कीर्ति के साथ उसका पति और उसके दो बच्चे रहते हैं। और रात उसने जहर खाकर अपनी जान देदी। नॉएडा के गेझा गांव की रहने वाली कीर्ति की शादी एक मुकेश नाम के लड़के से हुई। जिससे उनको दो जुड़वा बच्चे भी हुए थे। मुकेश उसका पति सेक्टर 108 में किराए के मकान में रहकर लेबरिंग का काम करता है। हालांकि मृतक युवती के परिजनो ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाकर मुकद्दमा पंजीकृत कराया है।
वही पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो मृतक के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है। और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। वही पुलिस मुकद्दमा पंजीकृतकर मामले की जांच में जुट गई है। और आरोपी की तलाश कर रही है। वही जल्द से जल्द मामले को सुलझाने की कोशिश में लगी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.