योगेंद्र शर्मा बने फोनरवा के नए अध्यक्ष , बताई प्राथमिकताएं

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

फोनरवा के चुनाव आज संपन्न हुए , इस चुनाव में योगेंद्र शर्मा ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है । साथ ही के के जैन ने महासचिव पर जीत हासिल की , वही इस जीत के बाद भव्य तरीके से योगेंद्र शर्मा का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया ।



वहीं दूसरी तरफ इस चुनाव में सुरेश तिवारी को करारी हार का सामना करना पड़ा। खासबात यह है कि योगेंद्र शर्मा पैनल से बहुत से उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है , साथ ही इस जीत से एक बड़ा बदलाव नजर आया । आपको बता दें कि योगेंद्र शर्मा ने कहा था की इस बार फोनरवा टीम में बदलाव की जरूरत है , जिससे नोएडा शहर का विकास हो सके।

साथ ही योगेंद्र शर्मा ने इस चुनाव को लेकर कड़ी मेहनत करी और सभी आरडब्लूए का दौरा भी किया । वही दौरा करने के दौरान आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि 12 साल में जो कुछ नहीं हुआ वह हम 2 साल के अंदर कर दिखाएंगे। वही सोच को देखते हुए आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने योगेंद्र शर्मा को अपना मत दिया। जिसके कारण योगेंद्र शर्मा ने ज्यादा वोटों से जीत हासिल की ।

वहीं टेन न्यूज़ ने योगेंद्र शर्मा से खास बातचीत की , साथ ही उनसे उनकी प्राथमिकताएं के बारे पूछा । उनका कहना है कि जो घोषणा पत्र में उन्होंने वादे किए हैं उनको पूरा करके दिखाएंगे , साथ ही 12 साल में जितना काम नहीं हुआ उनको 2 साल के अंदर पूरा करके दिखाएंगे। साथ ही उनका कहना है जितने भी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को समस्याओं से जूझना पड़ रहा था , उसका भी समाधान करेंगे ।

आने वाले दिनों में सभी सेक्टरों के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे । जिनकी एक रूपरेखा तैयार की जाएगी , आखिरकार किस सेक्टर में क्या समस्या है , उन समस्याओं को लेकर प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ वार्तालाप करेंगे । जिससे समस्याओं का समाधान हो सके , उनका कहना है की हर महीने सभी सेक्टरों का दौरा किया जाएगा । वही इस दौरे से पता चल सकेगा कि आखिर समस्याओं का निस्तारण हुआ या नही ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.