फोनरवा के अध्यक्ष पद पर फिर लड़ेंगे योगेंद्र शर्मा , की घोषणा , पढें पूरी खबर

Galgotias Ad

नोएडा :– अगस्त को होने वाले फोनरवा चुनाव को लेकर वर्तमान अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने एक प्रेस वार्ता कर अध्यक्ष पद के लिए योगेंद्र शर्मा , महासचिव पद के लिए के के जैन, कोषाध्यक्ष पद के लिए आरके मिश्रा के नाम की घोषणा की।

इसके अलावा बाकि बचे उम्मीदवारों के नाम की घोषणा जल्द कर दी जाएगी। गौरतलब है कि पिछली बार केके जैन ने एनपी सिंह पैनल के महासचिव रह चुके सुरेश तिवारी के पैनल महासचिव पद के लिए नामांकन भरा था और विजयी हुए थे।

कार्य के प्रति उनकी लगन वह लोगों में उनके सम्मान को देखते हुए योगेंद्र शर्मा ने उन्हें इस बार अपने पैनल से महासचिव पद के रूप दावेदार के रूप में उतारा है।

बता दें कि फोनरवा अध्यक्ष रहते हुए योगेंद्र शर्मा ने किसी भी आरडब्ल्यूए के चुनाव को प्रभावित करने की कभी कोई कोशिश नहीं की और ना ही उन्होंने अपने पद से किसी को प्रभावित करने का प्रयास किया।

उन्होंने हमेशा नोएडा वासियों के हित की आवाज को उठाई। उनके सरल व मिलनसार स्वभाव के चलते एक बार फिर नोएडा के आरडब्लूए उन्हें अध्यक्ष पद के रूप में दोबारा देखना चाहते हैं।

इस दौरान जेपी उप्पल, राम निवास बंसल, अशोक प्रमुख, आनंद चौहान, विजय भाटी राधा कृष्ण गर्ग, अजीत वर्मा, ब्रिगेडियर वीके मह, पवन यादव, धर्मेंद्र शर्मा, अशोक शर्मा समेत शहर के कई आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.