परीचौक पर डग्गामार बसों से 200 रूपये वसूलने वाला युवक गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (03/11/19) : ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर डग्गामार बसों से वसूली करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से डग्गामार बसों से वसूली की जा रही थी। हर चक्कर डग्गामार बस से 200 रुपये लिए जाते थे। आरोपित युवक की पहचान सोनू बंसल निवासी लोनी गाजियाबाद के रूप में हुई है।

पुलिस ने वसूली के आरोप में आरोपित सोनू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से उसको जेल भेज दिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद परीचौक चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की जांच शुरू हो गई है। पुलिसकर्मियों की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। जल्द ही मामले में कई पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि परीचौक पर होने वाली वसूली की शिकायत मिली थी। शिकायत के बाद मामले की जांच कराई गई। जांच में पाया गया कि परीचौक चौकी के आस-पास डग्गामार बसों से एक प्राइवेट व्यक्ति वसूली करता है। आरोपित युवक सोनू को पुलिस टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपित सोनू पुलिस के द्वारा रखा गया प्राइवेट व्यक्ति था। आरोपित युवक को पुलिस का सपोर्ट था। जिस वजह से पुलिसकर्मियों की भूमिका भी संदिग्ध पाई गई है। पुलिस की संलिप्तता की जांच की जा रही है। वसूली में शामिल कुछ पुलिसकर्मियों के नाम आरोपित से पूछताछ में पुलिस को पता चले है।

शहर के मुख्य गोलचक्कर के दोनों तरफ परीचौक चौकी व अंसल कट पर डग्गामार बसों का जमावड़ा रहता है। इन बसों को चलने के लिए हर चक्कर 200 रुपये देने पड़ते है। वसूली का यह खेल लंबे समय से जिले में संचालित हो रहा है। पुलिस की मिलीभगत से होने वाले इस खेल में कई पुलिसकर्मियों की भूमिका भी है। जो शायद आने वाले समय में खुल सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.