पकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाने पर युवक के खिलाफ देशद्रोह का हुआ मुकदमा दर्ज

Abhishek Sharma

0 248
Greater Noida (19/02/19) : दनकौर थाना क्षेत्र के एक युवक ने पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाए। इसको लेकर एक सामाजिक संगठन ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि आरोपित की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।



दनकौर क्षेत्र के अच्छेजा गांव निवासी सहजाद सोलंकी राज मिस्त्री का काम करता है। आरोप है कि शनिवार को वाट्सएप के एक ग्रुप पर आरोपित की ओर से पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाए गए हैं। इसी दौरान ग्रुप के एक सदस्य की ओर से स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। मैसेज वायरल होने के बाद आरोपित के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला।
इस मैसेज को लेकर सोमवार को हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की ओर से आरोपित के खिलाफ दनकौर कोतवाली में शिकायत देकर कानूनी करवाई की मांग की गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ देश की एकता और अखंडता को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर का कहना है कि आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.