पैट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ इंडियन युथ कांग्रेस ने किया जमकर प्रदर्शन , कहा- अत्याचार करना बंद करों

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर आज इंडियन युथ कांग्रेस ने पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के बाहर प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया।

 

 

आपको बता दें कि प्रदर्शन में अनेकों कार्यकर्ता शामिल हुए, भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी. ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट के बाद भी आम जनता को इसका लाभ नहीं मिल रहा है, कोरोना महामारी के इस दौर में जहां आम जनता आर्थिक मंदी एवं बेरोजगारी से त्रस्त है, ऐसे में पेट्रोल व डीजल की कीमतों ने जनता की कमर तोड दी है।

 

 

हमारे पड़ोसी देशों मे पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतें भारत के तुलना में बहुत कम है, क्या यही था प्रधानमंत्री मोदी का अच्छे दिनों का वायदा था, आज की परस्थितियों में बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमते देश की जनता पर अत्याचार है।

 

 

प्रधानमंत्री , मंत्री और उनकी सरकार को सिर्फ चंद उद्योगपतियों की चिंता है उन्हे देश के आम नागरिक से कोई सरोकार नहीं है, यह सब देख कर प्रतीत होता है कि भाजपा सरकार का हर एक फैसला जन विरोधी फैसला है।

 

 

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी. ने यह मांग की कि भारत सरकार जल्द से जल्द इस महा लूट को बंद कर तुरंत प्रभाव से पेट्रोल व डीजल की कीमतों में कमी करे और जनता के हितों के लिए कार्य करे अन्यथा भारतीय युवा कांग्रेस आने वालो दिनों में सड़क से लेकर संसद तक अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.