नोएडा : जोमैटो में नौकरी करने वाला निकला चोर, चोरी की बाइक से करता था डिलीवरी, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आपको बता दें कि घरों में होने वाली चोरी से पहले रेकी करने वाला आरोपी को नोएडा थाना 49 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि नोएडा थाना सेक्टर 49 पुलिस ने जोमैटो में डिलीवरी बॉय की नौकरी करने वाला एक चोर चोरी की बाइक से डिलीवरी करते हुए गिरफ्तार किया, उसके पास से चोरी की बाइक बरामद की है।

वहीं इस मामले में थाना 49 के प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शातिर वाहन चोर अभिलाष यादव पुत्र वीर सिंह यादव निवासी सदरपुर को सिल्वर एस्टेट सेक्टर 50 से गिरफ्तार किया है, उन्हें बताया कि पकड़ा गया शातिर चोर चोरी की बाइक से डिलीवरी कर रहा था।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि नोएडा पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, ये शातिर चोर जोमैटो में चोरी की बाइक से खाना डिलीवरी करता था, साथ ही घरों में चोरी करने से पहले रेकी करता था। रेकी करने के लिए जोमैटो में नौकरी करने लगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत से मामलों का खुलासा हो सकता है, क्योंकि घरों में हुई चोरी की घटना में इस आरोपी का योगदान रहा है, अभी पूछताछ चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.