गेलेक्सी नोर्थ एवेन्यू के निवासियों ने पार्किंग सुविधा न मिलने पर बिल्डर के खिलाफ निकाला विरोध मार्च

246

नोएडा व् ग्रेटर नॉएडा के बिल्डरों ने कागजो के ऊपर सपनो का महल दिखाकर रेजिडेंट्स को विश्वास में लिया और उसके बाद उनसे उनकी जीवन भर की कमाई लेकर एक असुविधा वाला फ्लैट थमा दिया। जिसको लेकर सैकड़ो फ्लैट्स में रहने वाले निवासी अब कोई ना कोई परेशानी से जूझ रहे है। वही इस मामले में जब रेजिडेंट्स के लोग बिल्डर से मिलने की कोशिश करते है। वही बिल्डर आँख चुराने की कोशिश में लगा रहता है। वही लोगो का कहना है की फ्लैट्स देते समय बिल्डर ने हर सुविधा देने का वादा किया था लेकिन अब कोई बात भी नहीं करता है।
आज भी ऐसा एक मामला आया है, जहा सैकड़ो रेजिडेंट्स के लोगो ने पार्किंग की असुविधा को लेकर बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

ग्रेटर नोएड़ा के वेस्ट गौरसिटी के अंदर स्थिति गेलेक्सी नोर्थ एवेन्यू बिल्डर के खिलाफ सोसाइटी में रहनेवाले निवासियों का गुस्सा फूट पड़ा, सैकड़ों रेजिडेंट्स महिलाएं व् बच्चे ने हाथों में बेनर लेकर सड़क पर प्रदर्शन किया। ये लोग पैदलमार्च करते हुए गौरसिटी से किसान चौक पहुंचे। निवासियों में बहुत गुस्सा था रेजिडेंट्स में रहनेवालीं महिलाओ ने बताया कि बिल्डर और प्राधिकरण के अधिकारियों को बार बार शिकायत करने के बाद भी कोई हल नही निकलता है बल्कि निवासियों को ही प्रताड़ित किया जाता है हम पिछले एक हफ्ते से करीब 200 निवासी अपने फ्लैट की बालकनी पोस्टर लगाकर शान्ति पूर्वक विरोध कर रहे थे लेकिन बिल्डर ने समाधान निकालने की जगह उल्टा ही उन सभी निवासियों को मानहानि का नोटिस भिजवा दिया। जिन रेजिडेंट ने बालकनी में पोस्टर लगाए थे.

वही सोसायटी के निवासी जफर ने बताया बिल्डर ने फ्लैट निर्माण में बरती गई खराब गुणवत्ता के कारण प्लास्टर टूट जाता है। सिक्योरिटी सीसीटीवी कैमरे के पर्याप्त इंतजाम नहीं है, लिफ्ट की खराब मेंटिनेंस से रेजिडेंट्स परेशान हो रहे है अगर बिल्डर से मूलभूत सुविधाओं की मांग करते है तो बिल्डर धमकी भरे खत भेजता है ।

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया सोसाइटी निवासी अपनी मांगों को लेकर शान्ति पूर्वक विरोध कर रहे है लेकिन बिल्डर उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहा है. जिसकी शिकायत उच्च अधिकारियों व मुख्यमंत्री से करेंगे, बिल्डर बॉयर्स की मीटिंग करा के समस्या का समाधान किया जाएगा, और इसके बावजूद समाधान नहीं निकला, और बिल्डर ने मानहानि के नोटिस जल्द वापिस नही लिए, तो बिल्डर के ऑफिस में जाकर उग्र धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.