रॉबर्ट वाड्रा के मामले में प्रियंका गाँधी ने बीजेपी पर साधा निशाना , लगाए आरोप

JITENDER PAL- TEN NEWS

99

नई दिल्ली : (07/02/2019) कांग्रेस पार्टी में जहा एक तरफ प्रियंका गाँधी वाड्रा को लेकर 2019 के होने वाले चुनाव की तैयारी में लगी हुई है , तो वही कांग्रेस अध्यक्ष रशूल गाँधी के बहनोई प्रियंका गाँधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के ऊपर अवैध संपत्ति के आरोप में ईडी का शिकंजा कस गया है।



आपको को बता दे कल भी ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा से 6 घंटे पूछताछ की गयी जिसमे ईडी अधिकारियो ने रॉबर्ट वाड्रा से अवैध सम्पंती को लेकर सवाल दागे वही रॉबर्ट वाड्रा ने सारे सवालों के जवाब भी दिए । खेतान ने ईडी कार्यालय के बाहर इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों से कहा, ‘उनके खिलाफ लगे सारे आरोप झूठे हैं।

साथ ही उन्होंने बताया की हम जांच एजेंसी के साथ शत प्रतिशत सहयोग करेंगे। जब भी उन्हें बुलाया जाएगा वह आएंगे। अधिकारियों ने बताया कि वाड्रा से दोबारा पूछताछ करने तथा ब्रिटेन में अचल संपत्ति हासिल करने के संबंध में और सवाल पूछने की जरुरत है |

वही आज सुबहे रॉबर्ट वाड्रा करीब 11 बजकर 25 मिनट पर मध्य दिल्ली के जामनगर हाउस में ईडी कार्यालय पहुंचे। अभी तक ईडी ( प्रवर्तन निदेशालय ) में पूछताछ चल रही है।

वही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी ने इस कारवाई पर अपने बयान में कहा में हमेशा अपने पति के साथ खड़ी हूँ , साथ ही उनका कहना है की पूरा देश जनता है मोदी सरकार व् भाजपा चुनाव से पहले जान पूछकर ऐसा कर रही है , कांग्रेस के प्रति जनता के विश्वास से घबरा गयी है जिसकी वजह से इस तरह की ओछी हरकत कर रही है। कांग्रेस पार्टी हर जाँच के लिए तैयार है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.