पीयूष गोयल ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना , कहा झूठ फैलाने की जगुलबन्दी कर रही है कांग्रेस

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

81

भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को लेकर बीजेपी – कांग्रेस पार्टी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है । आपको बता दे कांग्रेस के अध्य्क्ष राहुल गाँधी की तरफ से बीजेपी नेता अरुण जेटली पर लगाए आरोप का पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री  पीयूष गोयल ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ फैला रही है और झूठ गढ़ रही है. पूर्ववर्ती मनमोहन सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने पूछा है कि किसके इशारे पर किंगफिशर एयरलाइंस को बेल आउट करना चाह रहे थे?

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की प्रेसवार्ता से पूर्व एक वीडियो जारी किया गया जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री व्यालार रवि का बयान चलाया गया जिसमें दोनों किंगफिशर एयरलाइंस को आर्थिक संकट से उबारने की बात कर रहे हैं ।

साथ ही पीयूष गोयल ने रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन का नाम न लेते हुए कहा कि संसद की समिति के सामने बड़े अधिकारी आकर बयान दे रहे हैं, जिससे यूपीए सरकार के पाप आज सामने आ रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि जिस परिवार और पार्टी ने देश का पैसा लुटाया जब उनका खुलासा हुआ तो वे झूठ बोलकर अपना पाप छिपा रहे हैं ।पीयूष गोयल ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी और विजय माल्या झूठ फैलाने की जुगलबंदी कर रहे हैं. लिहाजा राहुल स्पष्ट करें कि उनके परिवार और सरकार का माल्या से क्या रिश्ता है? और उन्हें क्यों बार-बार लोन दिया गया?

माल्या की गिरफ्तारी संबंधी सर्कुलर बदलने के सवाल पर पीयूष गोयल ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि हम किसी जांच एजेंसी के काम में हस्तक्षेप नहीं करते. हमारी सरकार जांच एजेंसी को पूरी स्वायत्तता देती है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.