कांग्रेस ही कर सकती है देश का विकास: डा. रमेश चंद्र तोमर

138

कांग्रेस चुनाव प्रचार की टीमों ने किया जनसंपर्क

नोएडा। गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस एंव राष्ट्रीय लोकदल के संयुक्त प्रत्याशी डा. रमेश चंद्र तोमर के चुनाव प्रचार के लिए नौ टीमें गठित की गई है। कांग्रेस एंव राष्ट्रीय लोकदल प्रचार अभियान समिति के संयोजक कृपाराम शर्मा ने बताया कि चुनाव प्रचार की गति को तेज करने एंव संपूर्ण क्षेत्रवासियों को संप्रग सरकार द्धारा देश एंव आम जनता के विकास के लिए किए गए कार्यों से अवगत कराने के लिए अलग अलग सेक्टरों एंव गांवों में टीमें दौरा कर रही है। ब्लाक अध्यक्ष यमुना प्रवीन शर्मा व देव कुमार के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 44 व छलेरा में घर घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया व वोट मांगें । वहीं ब्लाक अध्यक्ष विरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में प्रमोद शर्मा, अशोक शर्मा सहित सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 12 के ए से जेड ब्लाक के सभी मकानों में जाकर कांग्रेस प्रत्याशी डा. रमेश चंद्र तोमर के समर्थन में वोट मांगें। इसके अलावा तीसरी टीम ने झुग्गी झोंपडी बस्ती सेक्टर 9 व 10 में चै0 कर्मवीर ,मनोज राठौर ब्लाक अध्यक्ष व शाहबुदीन सहित दर्जनों लोगों ने घर घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगें। चैथी टीम ने सेक्टर 34 विनोद शर्मा ,रीना राव, एम एम कुरैशी ने घर घर जाकर वोट मांगें। पांचवीं टीम ने एससी एसटी के चेयरमैन ऋषि गौतम के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसजनों ने सेक्टर 33 में घर घर जाकर लोगों से संपर्क किया व वोट मांगें। छठी टीम ने ब्लाक अध्यक्ष अजय शर्मा, पूर्व महानगर अध्यक्ष विनोद पांडे, जुगल किशोर वैद, हीना जाकरी ,शिवकांत मिश्रा,रिजवान चैधरी,योगेश शर्मा, सुभाष शर्मा,सुनील वशिष्ठ, देवेन्द्र भाटी, दीपक नागर, कमल मिश्रा, मनोज मिश्रा, ,अशोक कमल, बाबू खान, शाहबुदीन खान,दीनू खान सैफी सहित दर्जनों कांग्रेसजनों ने सेक्टर 31 व निठारी गांव में घर घर जाकर लोगों से संपर्क किया व वोट मांगें।

कांग्रेस ही कर सकती है देश का विकास: डा. रमेश चंद्र तोमर

गौतमबुद्धनगर। कांग्रेस एंव राष्ट्रीय लोकदल के संयुक्त प्रत्याशी डा. रमेश चंद्र तोमर ने देश का विकास व सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए कांग्रेस को एकमात्र राजनीतिक दल बताते हुए लोगों को आगाह किया कि राजनैतिक लाभ लेने के लिये भाजपा व सपा धर्म जाति जैसे समाज को विघटनकारी मुदों को उठाकर देश को कमजोर करने में लगी हुई है। आज जरूरत है ऐसे अवसरवादी दलों को चुनाव में जनता सबक सिखाने की। उक्त बातें छिजारसी गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए डा. रमेश चंद्र तोमर ने कहीं।

भाजपा सपा व बसपा पर देश को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए डा. तोमर ने कहा कि पिछले दस वर्षों के शासनकाल में मनमोहन सिंह व सोनिया गांधी के नेतृत्व में आरटीआई, मनरेगा,नरेगा ,राजीव गांधी ग्रामीण विद्युतिकरण, खाद्य सुरक्षा बिल, लोकपाल बिल, संशोधित भूमि अधिग्रहण बिल,वन रैंक वन पेंशन जैसे दर्जनों कार्य किये गए। मनरेगा को गरीबी मिटाने का अब तक का सबसे बड़ा हथियार बताते हुए कहा कि अगर यूपी में बसपा सपा सरकार ने ईमानदारी से कार्य किया होता तो यूपी में गरीबी काफी हद तक कम हो गई होती। महानगर अध्यक्ष कृपाराम शर्मा ने कहा कि औद्योगिक विकास के नाम पर नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस प्राधिकरणों द्धारा किसानों की बेशकीमती जमीनों को औने पौने दामों में जबरन लेकर बिल्ड़रों से मोटी उगाही पर अकंुश लगाने के लिए राहुल गांधी के विशेष प्रयास से संशोधित भूमि अधिग्रहण बिल पास हो जाने से किसानों की जमीनों को अब कोई प्राधिकरण जबरन नहीं ले सकता। इसी क्रम में डा. रमेश चंद्र तोमर ने चोटपुर कालोनी व कनवानी गांव में जनसंपर्क कर लोगों से समर्थन मांगा। इस दौरान महानगर अध्यक्ष कृपाराम शर्मा, जुगल किशोर वैद, प्रमोद शर्मा, अशोक शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।,

Comments are closed.