बसपा के कैंडिडेट धीरज कुमार टोकस ने आरके पुरम विधानसभा क्षेत्र से भरा अपना नामांकन पर्चा

0 180

आरके पुरम विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के युवा, शिक्षित, कर्मठ और जुझारू उम्मीदवार धीरज कुमार टोकस ने शनिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ नामांकन भरने से पहले असंख्य जनसैलाब था, जिन्हे क्षेत्र में बढ़ती महंगाई, स्थानीय विधायक के भ्रस्टाचार और आरके पुरम क्षेत्र में बढ़ता अपराध धीरज कुमार टोकस के आ जाने के बाद समाप्त हो जाने कि आशा है, आर के पुरम क्षेत्र से इस बार मुकाबला काफी रोचक होने कि सम्भावना है.
स्थानीय क्षेत्रवासियों को मानना है कि आर के पुरम क्षेत्र कि कमान अब एक युवा और नए चेहरे के हाथ में देनी चाहिए, जो धीरज कुमार टोकस के बसपा कि ओर से चुनाव लड़ने से पूरी होती दिख रही है. धीरज कुमार टोकस जी मुनिरका गाँव के मूल निवासी है, गाँव का सम्पूर्ण समर्थन उनके साथ दिख रहा है, और क्षेत्र के सभी स्थानीय निवासी उन पर अपना एकमत बनाएं हुए है. और वह क्षेत्र कि कमान अन्य किसी और नेता के हाथ में नहीं देना चाहते। नामांकन के हलफनामें में धीरज कुमार टोकस ने कुल 17 करोड़ रूपये कि चल संपत्ति और 50 करोड़ अचल संपत्ति घोषित कर चुके है.

जबकि धीरज टोकस कि पत्नी मुनिरका वार्ड से निगम पार्षद प्रमिला टोकस कि चल संपत्ति 54 लाख और अचल संपत्ति 32 करोड़ घोषित कर चुके है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.