मोहन गार्डन व बिन्दापुर में हजारों लोग मुकेश शर्मा के समर्थन में सड़कों पर उतरे ।

0 123
मोहन गार्डन व बिन्दापुर में हजारों लोग मुकेश शर्मा के समर्थन में सड़कों पर उतरे ।
मोहन गार्डन व बिन्दापुर में हजारों लोग मुकेश शर्मा के समर्थन में सड़कों पर उतरे ।

काँग्रेस विधायक दल के प्रवक्ता वरिष्ठ विधायक एवं उत्तम नगर विधानसभा क्षेत्र से काँग्रेस के उम्मीदवार श्री मुकेश शर्मा के समर्थन में आज मोहन गार्डन व बिन्दापुर क्षेत्र में हजारों लोगों ने सड़कों पर उतरकर जुलुस निकाला इन चुनौती जुलुसों में श्री मुकेश शर्मा भी शामिल हुए । इससे पूर्व श्री मुकेश शर्मा ने दोनों क्षेत्रों में आयोजित काँग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय नागरिकों को बड़ी सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तम नगर क्षेत्र में काँग्रेस पार्टी जीत का एक नया रिकार्ड देश में स्थापित करेगी । उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा उम्मीदवार चितरन्जन पार्क के रहने वाले हैं। इस बात से उत्तम नगर क्षेत्र के स्थानीय नागरिक पूरी तरह खफा है और भाजपा को सबक सिखाने की तैयारी कर रहे है।

हजारों लोगों ने आज मोहन गार्डन के पीपल रोड़, रामा पार्क रोड़, आर ब्लाॅक रोड, गुरूदवारा रोड़, नवादा रोड, के-वन रोड़, बिन्दापुर मटियाला रोड़, भगवती विहार, अनूप नगर, प्रताप गार्डन, डी.डी.ए. फलैट आदि क्षेत्रों में 22 किमी॰ लम्बा जुलुस निकाला । नौजवान हाथ का बटन दबायेंगे-उत्तम नगर जितायेगें । पाँचवीं बारी फिर मुकेश की बारी आदि नारे लगा रहे थे । जोरदार नारेबाजी के बीच श्री मुकेश शर्मा भी पूरे रास्ते जुलुस में लोगों के साथ रहे । उत्तम नगर क्षेत्र में आज इस विशाल जुलुस के साथ काँग्रेस पार्टी ने अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया ।

श्री मुकेश शर्मा ने कहा कि बिन्दापुर मटियाला रोड़ व बिन्दापुर गाँव से तालाब तक सड़क को सीमंेट कंकरीट से बनाया गया है। इसके अलावा पाॅकेट-3 व बिन्दापुर तालाब के चारों और सीमेंट की सड़के बनाने का काम अन्तिम चरणों में है उन्होंने यह भी कहा कि उत्तम नगर विधानसभा क्षेत्र विकास की दृष्टि से दिल्ली का पहला विधान सभा क्षेत्र है जहाँ बुनियादी ढाँचे को पूरी तरह मजबूत किया जा रहा है। श्री मुकेश शर्मा ने यह भी कहा कि भाजपा विकास विरोधी है और सिवाय क्षेत्र में अराजकता व गुंडागर्दी फैलाने के अलावा उनके पास कोई काम नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तम नगर क्षेत्र की चहुँमुखी विकास की गति तेजी से जारी रहेगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.