अपनी आने वाली फिलम ‘‘जल‘‘ के प्रमोषन के सिलसिले में नोएडा के स्पाईस सिनेमा पहुॅचे फिल्म के सितारे

Galgotias Ad

गुजरात के कक्ष स्थित एक छोटे से गाॅव पर आधारित डायरेक्टर गिरिष मलिक की आने वाली फिल्म ‘‘जल‘‘ की प्रेस काॅन्फ्रेंस नोएडा के ‘‘स्पाईस वल्र्ड माॅल‘‘ में संपन्न हुई। इस मौके पर डायरेक्टर गिरिष मलिक समेत फिल्म के मुख्य कलाकार पूरब कोहली, अभिनेत्री कीर्ती कुल्हारी, अभिनेता मुकुल देव, हाॅलीवूड अभिनेत्री तनीष्ठा चटर्जी और सैदाह जूलस ने मिडिया के समक्ष उपस्थित होकर अपनी फिल्म के बारें में बातचीत की। गौरतलब है कि ये फिल्म 4 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलिज हो रही है।

अपनी फिल्म के बारें मंे बतलाते हुए डायरेक्टर गिरिष मलिक ने कहा कि ‘‘ये फिल्म गुजरात के कक्ष के समीप एक छोटे से गाॅव की कहानी है, जहाॅ पानी की समस्या होने की वजह से लोगों का जन-जीवन कितना अस्त-व्यस्त हो जाता है। न सिर्फ वहाॅ के आम लोग बल्की पानी की समस्या की वजह से पशु-पक्षियों पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है ये फिल्म इसी पर आधारित है‘‘। वहीं इस मौके पर अभिनेत्री कीर्ती कुल्हारी ने कहा कि इस फिल्म में मैं केसर नाम की लड़की का किरदार निभा रही हॅू जो दुष्मन गाॅव की है और उसे इस गाॅव के बक्का यानी पूरव कोहली से प्यार हो जाता है। फिल्म की कहानी बहुत हीं ज्वलंत मुद्दे पर है और मुझे लगता है कि लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आयेगी। साथ हीं साथ इस मौके पर ‘‘स्पाईस वल्र्ड‘ के सीइओ श्री सुभोजीत लाहिरी ने कहा कि मैं ‘‘जल‘‘ की पूरी टीम को बधाईयाॅ देना चाहता हॅॅॅॅू कि वो एक अलग तरह कि फिल्म लोगों के सामने लेकर आ रहें हैं। मैं स्पाईस सिनेमा की तरफ से इन कलाकारों का दिल से स्वागत करता हूूॅ। और आषा करता हूॅ कि वो आगे भी ऐसी फिल्में बनाकर दर्षकों का मनोरंजन करते रहेंगें।

स्पाईस वल्र्ड- स्पाईस वल्र्ड माॅल नोएडा का पहला ऐसा काॅमर्षीयल लैण्ड मार्क है जहाॅ आकर लोग फिल्में देखने के साथ-साथ शाॅपिंग का भी आन्नद उठा सकते हैं। साल 2005 में स्थापित ‘‘स्पाईस वल्र्ड माॅल‘‘ नोएडा के सेक्टर 25(ए) में स्थापित हैं। शहर के इतने रिहायषी इलाके में होने के कारण यहाॅ पर मूवी लवर्स की काफी भीड़ रहती है। स्पाईस वल्र्ड माॅल का स्पाईस सिनेमा नार्थ इंडिया के सबसे बीगेस्ट सिनेमा में से एक है। स्पाईस सिनेमा में 8 स्क्रीन्स के साथ-साथ 1800 सीटों की व्यवस्था है जहाॅ लोग बैठकर अराम से फिल्म देखने का मजा उठा सकते हैं। यहाॅ पर दिनभर में लगभग 43 फिल्मों के शो दिखाए जातें हैं।

Comments are closed.