आम जनता भी आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के साथ भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम में शामिल हो गई

Galgotias Ad

दिल्ली की आम जनता भी आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के साथ भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम में शामिल हो गई है। भ्रष्टाचार संबंधी शिकायते दर्ज करने के लिए बनी हेल्पलाइन पर आज पहले ही दिन हेल्पलाइन नंबर पर सात घंटे में 3900 कॉल आई। जिनमें से 53 शिकायतें काफी गंभीर किस्म की हैं।
आज एक प्रेस कांफ्रेस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हेल्पलाइन नंबर को लेकर आम जनता में काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि सात घंटे में 3900 कॉल आई, जिनमें से 53 शिकायतें काफी गंभीर किस्म की हैं । उन्होंने कहा कि कुछ स्टिंग की रिकार्डिंग काफी अच्छी हुई है जिनपर भर्ष्टाचार निरोधक विभाग ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि कल तक 4 डिजिट का हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा। इससे आम जनता को और आसानी हो जाएगी।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हेल्पलाइन नंबर आम जनता के लिए भ्रष्टाचार से लड़ने का एक हथियार है। अगर आम जनता इक्ट्ठी हो गई तो भ्रष्ट अधिकारियों की खैर नहीं। उन्होंने भ्रष्ट अधिकारियों को फिर से चेतावनी दी कि वे या तो सुधर जाएं या जेल जाने को तैयार रहें। मुख्यमंत्री ने कहा कि महज कुछ भ्रष्ट लोगों की वजह से ईमानदार अधिकारी ठीक से काम नही कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह गंदी मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है उसी तरह कुछ गंदे लोग पूरे महकमा को गंदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.