मतदान के दौरान मीडिया संवाददाता पे्रस कवरेज कर सके इसके लिये पे्रस पास बनाये जाना

Galgotias Ad

कार्यालय जिला सूचना अधिकारी गौतमबुद्धनगर
पत्रांक मीमों /सू0वि0/निर्वाचन-2014 दिनांक-28.3.2014 सेवा में,
समस्त सम्पादक/ जिला संवाददाता
दैनिक समाचार पत्र एवं इलैक्ट्रोनिक मीडिया
जिला गौतमबुद्धनगर।

महोदय,
सादर अवगत कराना है कि जनपद गौतमबुद्धनगर में आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2014 के लिये 10 अपै्रल 2014 को मतदान होगा। मतदान के दौरान मीडिया संवाददाता पे्रस कवरेज कर सके इसके लिये पे्रस पास बनाये जाना प्रस्तावित हैं।
इस सम्बन्ध में इससे पूर्व दिनांक 14 मार्च 2014 आप सभी को ई-मेल के माध्यम से संदेष पे्रषित करते हुये यह अपेक्षा की गयी थी कि जो पत्रकार बन्धु मतदान के दौरान पे्रस कवरेज का कार्य करेगे उनका नाम मो0न0 दो पास पोर्ट साईज के फोटो बैक में नाम लिखकर तथा संस्थान के माध्यम से अधिकृत पत्र जिला सूचना कार्यालय में 20 अपै्रल 2014 तक उपलब्ध करा दिया जाये।
उपरोक्त सम्बन्ध में कुछेक संस्थानों को छोड़कर अभी भी बहुत से संस्थान ऐसे है जिनके माध्यम से पे्रस कवरेज करने वाले पत्रकारों की सूची, फोटो एवं अधिकृत पत्र अभी भी कार्यालय में उपलब्ध नहीं कराये गये है और कुछ पत्रकारो के द्वारा फोटो ही उपलब्ध कराया गया है अपने संस्थान का अधिकार पत्र कार्यालय में उपलब्ध नहीं कराया गया है जिसके कारण मतदान के लिये पास बनाये जाने के कार्य में विलम्ब हो रहा है।

अतः इस सम्बन्ध में आपसे पुनः अनुरोध करना है कि कृपया तत्काल प्रभाव से मतदान के दौरान पे्रस कवरेज करने वाले पत्रकार बन्धु अपना अधिकार पत्र फोटो एवं अपना मोवाईल नम्बर विलम्बतः दो दिनों के भीतर जिला सूचना कार्यालय में उपलब्ध कराने का कष्ट करें जिन पत्रकार बन्धुओं के अधिकार पत्र एवं फोटो कार्यालय में प्राप्त नहीं होगे उनके लिये मतदान के लिये पे्रस पास बनाया जाना सम्भव नहीं होगा।

आदर सहित सेवा पे्रषित।

भवदीय
राकेष चैहान
अपर जिला सूचना अधिकारी
कृते उप निदेषक सूचना
गौतमबुद्धनगर 9560544878

Comments are closed.