मिस ग्रेनो 2014 का ग्रैंड फिनाले 2 नवम्बर को

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाली सौंदर्य प्रतियोगिता ‘मिस ग्रेनो’ का इस वर्ष का ग्रैंड फिनाले 2 नवम्बर को आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगिता की आयोजक कम्पनी एम्ब्रोसिया डिजाईन एंड इवेंट्स की निदेशक विभा ठाकुर ने पत्रकार वार्ता में प्रतियोगिता में भाग लेने को इच्छुक प्रतिभागियों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रारम्भ होने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि इस बार प्रतियोगिता के नियमों में एक परिवर्तन किया गया है। अब तक प्रतियोगिता में केवल नोएडा और ग्रेटर नोएडा के प्रतिभागी ही भाग ले सकते थे। परन्तु इस वर्ष आयोजकों ने पूरे एनसीआर के प्रतिभागियों के लिए प्रतियोगिता में भाग लेने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। परन्तु प्रतियोगता की अन्य शर्तें पूर्ववत ही रहेंगी। उम्र की समय सीमा में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। यह अन्य वर्षों की भांति 18 से 25 वर्ष ही है।

विभा ठाकुर ने आगे बताया कि उन्हें उम्मीद है कि प्रतियोगिता का दायरा बढ़ाने से प्रतिभागियों की संख्या में इजाफा होगा और कार्यक्रम के प्रति आम लोगों में उत्साह का संचार होगा। ग्रैंड फिनाले को भव्य स्तर पर सफल बनाने के लिए विशेष तैयारियां की जा रही है। आयोजक कम्पनी ग्रैंड फिनाले में बाॅलीवुड और रैम्प की हस्ती को निमंत्रित करने के लिए प्रयासरत है।

प्रतियोगिता में भाग लेने को इच्छुक प्रतिभागी अल्फा काॅमर्शियल बेल्ट स्थित ओम टाॅवर में कम्पनी के आॅफिस से सम्पर्क कर सकते हैं। प्रतियोगिता की आॅफिसियल बेवसाईट मिसग्रेनो डाॅट काॅम से भी प्रतिभागी विशेष जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और इसमें आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं। प्रेस वार्ता में राजीव ठाकुर और रेशू सिंह भी उपस्थित थे।

विभा ठाकुर

Comments are closed.