हरविन्दर सरना के खिलाफ अकाली दल ने चुनाव आयोग में की शिकायत

Galgotias Ad

नई दिल्ली 11.04.14 शिरोमणी अकाली दल दिल्ली इकाई के नेताओं ने भी आज लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब के अकाली भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने के लिए पंजाब की ओर आज अपनी टीमों के साथ कूच किया है। इकाई के प्रधान मनजीत सिंह जी.के. अमृतसर एवं यूथ इकाई के प्रधान मनजिन्दर सिंह सिरसा बठिंडा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवारों की हिमायत के लिए वरिष्ठ नेताओं एवं दिल्ली कमेटी के सदस्यों के साथ पहुंच गए है। मनजीत सिंह जी.के. एवं उनके साथीयों का पानीपत, लुधियाना एवं जालंधर में पार्टी कार्यक्रताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया है।
मनजीत सिंह जी.के. ने पंजाब की 13 की 13 सीटों पर अकाली भाजपा उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुए बताया कि हमारे साथ गई टीमों की नियुक्ती पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल द्वारा बठिंडा, श्री अमृतसर साहिब, श्री आंनदपुर साहिब, जालंधर एवं पटियाला क्षेत्र में लगाने की उम्मीद है और जिस क्षेत्र में भी हमे जि़म्मेदारी दी जाएगी, हम पार्टी उम्मीदवारों की जीत के लिए उस क्षेत्र में पुर्ण समर्पण भाव से कार्य करते हुए पार्टी की जीत को सुनिश्चित करेगें।
जी.के. के साथ गई टीम में वरिष्ठ नेता अवतार सिंह हित, ओंकार सिंह थापर, रविन्दर सिंह खुराना विधायक हरमीत सिंह कालका, जतिन्दर सिंह शन्टी, दिल्ली कमेटी सदस्य हरविन्दर सिंह के.पी., अमरजीत सिंह पप्पू, चमन सिंह, सतपाल सिंह एवं बठिंडा में सिरसा के साथ गई टीम में दिल्ली कमेटी सदस्य परमजीत सिंह राणा, समरदीप सिंह सन्नी, हरजिन्दर सिंह, जीत सिंह खोखर, कुलवंत सिंह बाठ, इन्द्रजीत सिंह मौन्टी, जसबीर सिंह जस्सी, गुरविन्दर पाल सिंह, दर्शन सिंह, अकाली नेता मनजीत सिंह औलख एवं जसप्रीत सिंह विक्कीमान शामिल थे। इनमें से ज़्यादातर नेताओं के अब 30 अप्रैल को पंजाब के चुनावो के बाद ही वापिस आने की उम्मीद है।

 

Comments are closed.