गौतमबुद्धनगर में कोरोना मरीजों का आंकडा हुआ 5431, आज मिले 105 संक्रमित

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति चिंताजनक हो गई है। तमाम कोशिशों के बाद राज्य में रिकॉर्ड संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं।

आज तो गौतमबुद्ध नगर जिले कोरोना ने अपना विकराल रूप दिखाया है। एक दिन में 105 लोग कोरोना से संक्रमित है। वहीं कल की बात करे तो पिछले 24 घण्टे में 129 लोग कोरोना संक्रमित थे।

वहीं उत्तर प्रदेश के शो विंडो गौतम बुद्ध नगर में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यहां बड़ी संख्या में मरीज आ रहे हैं।

आज गौतम बुद्ध नगर में कोरोना के 105 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा 5400 के पार पहुंच गया है। हालांकि खुशी की बात यह है कि यहां पर कोरोना के मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं।

अभी भी जिले में 886 संक्रमित के केस मौजूद हैं। आज जारी रिपोर्ट के मुताबिक अब कोरोना के मामले में प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर एक पायदान नीचे आ गया है, अर्थात 3 नम्बर पर है। यहां कोरोना से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 5431 हो गयी है।

कोरोना से मृतकों की कुल संख्या 43 पहुंच गई है। आज 24 घंटे के दौरान 63 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है। अब तक 4502 लोग स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.