- Advertisement -

गौतमबुद्ध नगर जिले में आज सबसे कम मिले कोरोना से संक्रमित लोग , 24 घण्टे के अंदर 11 नए मामले

Ten News Network

0 234

नोएडा :– यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले में आज कोविड-19 के 11 मामले सामने आए है, वही राहत की बात यह है कि गौतमबुद्ध नगर में अब 212 एक्टिव केस बचे हुए है। साथ ही 24 घण्टे में 30 मरीज कोरोना से मुक्त हुए है।

 

वहीं संक्रमण की वजह से आज 1 मौत हुई है। अब तक जिले में कोरोना मरने वालों की संख्या 466 है। आज 30 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई. जनपद में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 63 हज़ार से ज्यादा हो गई है।

 

गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ डॉ दीपक ओहरी ने बताया कि आज कोरोना वायरस से संक्रमित 11 मरीज पाए गए। उन्होंने बताया कि यहां के विभिन्न अस्पतालों में 212 मरीजों का उपचार चल रहा है।

 

सीएमओ ने बताया कि अब तक जनपद में 62272 मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि 63 हज़ार से ज्यादा लोग अब तक जिले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

 

उन्होंने बताया कि आज कोविड-19 संक्रमण से कोई मौत नही हुई है। उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 466 है. उन्होंने बताया कि विगत कुछ दिनों में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार कम हुई है।

 

 

साथ ही उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले में 60 के करीब कन्टेनमेंट जोन है , सबसे ज्यादा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लोग कोरोना से संक्रमित हुए है। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए एक दूसरे से दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें, मास्क लगाएं, साफ सफाई का ध्यान रखें तथा जरूरत हो तभी घर से निकलें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.