BIG BREAKING : यूपी में कोरोना ने तोडे सारे रिकाॅर्ड, गौतमबुद्धनगर में मिले कोरोना के 133 नए मरीज

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति चिंताजनक हो गई है। तमाम कोशिशों के बाद राज्य में रिकॉर्ड संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को तो कोरोना ने अपना विकरात रूप दिखाते हुए सारे पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। प्रदेश में पहली बार 4000 से अधिक संक्रमण के मामले दर्ज हुए हैं।

वही उत्तर प्रदेश के शो विंडो गौतम बुद्ध नगर में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यहां बड़ी संख्या में मरीज आ रहे हैं।

आज शुक्रवार को गौतम बुद्ध नगर में कोरोना के 133 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा 5 हजार के पार पहुंच गया है। हालांकि खुशी की बात यह है कि यहां पर कोरोना के मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं।

जिले में शुक्रवार को कोविड-19 के 133 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 5,203 हो गई है।

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि बीते 24 घंटे में 4453 नए मामले सामने आए हैं। यह अबतक की सर्वाधिक संख्या है। 4453 नए मामलों के साथ प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या अब 85 हजार 261 हो गई है।

इसमें से 48 हजार 663 लोग इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। राज्य में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 34 हजार 968 हो गई है। वहीं कोविड-19 की चपेट में आकर जान गंवाने वालों की संख्या अब 1630 हो गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.