दिल्ली में कोरोना का प्रकोप जारी , 24 घण्टे के अंदर 13500 लोग हुए संक्रमित , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना का कहर कम होता नजर नहीं आ रहा है, हर रोज मामले में तेजी से उछाल रिकॉर्ड किया जा रहा है। आज 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या में बड़ा उछाल दर्ज किया गया।

 

24 घंटे के भीतर 13,500 संक्रमित मरीज सामने आए हैं, यह अपने आप में अब तक की सबसे बड़ी संख्या रिकॉर्ड की गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मानें तो उन्होंने अपनी डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का जिक्र करते हुए कहा है कि कोरोना के केस बहुत ही तेजी के साथ बढ़ रहे हैं।

 

24 घंटे के भीतर दिल्ली में 13,500 केस दर्ज किए गए हैं. यह 13,500 नए केस बहुत ज्यादा हैं और दिल्ली के लिए बहुत ही चिंता की बात है. उन्होंने कहा कि बीते नवंबर में जो पीक आई थी, उस दौरान भी अधिकतम मामले सिर्फ 8,500 रिकॉर्ड किए गए थे. लेकिन इस बार की कोरोना लहर बहुत ही खतरनाक है।

 

उन्होंने यह भी कहा कि यह लहर इतनी खतरनाक है कि सबसे ज्यादा इसमें युवा प्रभावित हो रहे हैं. साथ ही कोरोना की यह लहर बच्चों को भी अपनी चपेट में तेजी से ले रही है।

 

उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि पिछले 10 से 15 दिनों का डाटा देखा जाए तो कोरोना के अभी तक के जो मरीज आए हैं, उसमें 65 फीसदी मरीज 45 साल से कम उम्र के दर्ज किए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.