गौतमबुद्धनगर में कोरोना के 141 एक्टिव मरीज, टाॅप टेन की सूची से बाहर

Ten News Network

0 146

गौतमबुद्धनगर जिले में कोरोना संक्रमण काफी हद तक नियंत्रण में है और मरीजों की संख्या कम हो रही है। जिले में कोरोना के सक्रिय मरीज सिर्फ 141 रह गए हैं और सक्रिय मरीजों के मामले में प्रदेश के टॉप टेन जिलों की सूची से गौतमबुद्धनगर जिला एक बार फिर से बाहर हो गया है और वह इस सूची में 11वें स्थान पर है।

शासन द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे में जिले में कोरोना संक्रमण के दस नए केस सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 23 कोरोना योद्धाओं ने कोरोना को मात दी है।

जिले में पिछले 15 दिनों में कोरोना संक्रमण के कारण किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है, इस पूरे माह में कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत चार जनवरी को हुई थी।

कोरोना संक्रमण के केसों की संख्या लगातार गिरने और मृत्यु दर पर अंकुश लगने पर जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ ही जिले की जनता को इसके लिए बधाई दी है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह इसी तरह से जागरूक रहें और मास्क तथा सेनेटाइजर का प्रयोग करते हुए सामाजिक दूरी बनाए रखें, जिससे जिले में कोरोना को पूरी तरह से मात देने के लक्ष्य को शीघ्र हासिल करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.