दिल्ली में कोरोना का कहर , 24 घण्टे में 144 आईटीबीपी के जवान हुए संक्रमित , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है , खासबात यह है कि दिल्ली में कोरोना योद्धा अब बड़ी संख्या में संक्रमित हो रहे है। आज भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल (आईटीबीपी) के 149 जवान कोरोना से संक्रमित हो गए।

 

इन सभी जवानों को छतरपुर के राधास्वामी कैंप स्थित सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। इन जवानों के लिए ऑक्सीजन की कमी न पड़े, इसके लिए दिल्ली सरकार को लिखा गया है।

 

कोविड केयर सेंटर की ओर से कहा गया है कि यहां बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज हैं, लेकिन ऑक्सीजन की आपूर्ति सीमित है. इसलिए दिल्ली सरकार से अनुरोध किया गया है कि यहां ऑक्सीजन की आपूर्ति बढ़ाई जाए, जिससे केंद्र की क्षमता को भी बढ़ाया जा सके।

 

बता दें कि देश के साथ ही दिल्ली में कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो गई है. यहां 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 24,149 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक दिन में इस संक्रमण की वजह से होने वाली मौतों की संख्या 381 पहुंच गई है, जो अब तक की सबसे अधिक बताई जा रही है।

 

दिल्ली में कुल एक्टिव केसों की संख्या 98,264 है, वहीं संक्रमण की दर 32.72% पहुंच गई है। संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या दो लाख के पार हो गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.