आम्रपाली के 146 बायर्स को मिलेगा घर, गौर सिटी में फ्लैट लेने वालों के लिए भी दिवाली गिफ्ट

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के क्रम में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी, अधिकारी आम्रपाली बिल्डर के कैसर वैली प्रोजेक्ट के निवेशकों के दस्तावेजों की जांच पड़ताल कर रहे हैं। जांच में अभी तक 146 निवेशकों को घर मिलना तय हो गया है।

प्राधिकरण के सम्पत्ति विभाग ने सोसाइटी में जाकर कैंप लगाया। कैप में 41 निवेशकों ने मौके पर पहुंचकर दस्तावेजों और कब्जा दिलाए जाने की प्रक्रिया के बारे में जानकारी ली , 65 निवेशकों ने अपने दस्तावेजों की जांच कराई।



इससे पहले भी तीन, चार व पांच अक्टूबर को इसी तरह के कैम्प लगाए जा चुके हैं। इन कैंपों  में दस्तावेजों की जांच कराने वाले निवेशकों की संख्या 146 तक पहुंच गई है। अभी और भी निवेशक दस्तावेजों की जांच करा सकते हैं। वही इस कैंप में प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी संतोष कुमार, श्यामसुन्दर कैलाश चन्द, अमित कसाना, राहुल, सुभाष चन्द आदि कर्मचारी मौजूद थे।

वही दूसरी तरफ ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी के 7वें एवेन्यू के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ओसी (आक्यूपेंसी सर्टिफिकेट) जारी कर दिया। अब इस एवेन्यू में 1024 खरीदारों को फ्लैट मिलने का इंतजार खत्म हो गया , दिवाली के पहले खरीदार फ्लैट पर कब्जा ले सकेंगे।

खासबात यह है की ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी के 7वें एवेन्यू में 1024 यूनिट के लिए ओसी मिल गया है।  ओसी मिलने के बाद बिल्डर ने पजेशन देना शुरू कर दिया है। गौर सिटी में करीब 20 हजार परिवार रहेंगे , गौर ग्रुप के एमडी मनोज गौड़ ने बताया कि समय पर फ्लैट देना उनकी प्राथमिकता रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.