तेलंगाना में परिजनों ने कोरोना संक्रमित महिला का किया अंतिम संस्कार, 19 लोग पॉजिटिव

Rohit Sharma

0 92

नई दिल्ली :– तेलंगाना के सांगारेड्डी में एक कोरोना पॉजिटिव महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए 25 में से 19 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। ये लोग 10 जून को सांगारेड्डी के जहीराबाद में एक महिला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे ।

कोरोना के लक्षण दिखने के बाद इन लोगों का टेस्ट कराया गया तो इनमें से 19 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले. इन सभी को हैदराबाद के गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है ।

ये महिला जहीराबाद के शांति नगर कॉलोनी में रहती थी. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस दौरान जब महिला का कोरोना टेस्ट किया गया तो वो कोरोना पॉजिटिव निकली ।

55 साल की इस महिला का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. 9 जून को इसका कोरोना सैंपल लिया गया इसके तुरंत बाद महिला की मौत हो गई. हालांकि अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही करते हुए कोरोना रिजल्ट का इंतजार किये बिना महिला का शव उसके परिजनों को दे दिया।

महिला के संबंधियों ने पारंपारिक रीति रिवाज का पालन करते हुए उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया ।

महिला की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद शांतिनगर में लोग परेशान हैं. प्रशासन ने शांतिनगर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है और 350 घरों में टेस्टिंग की जा रही है. प्रशासन इन घरों में सैनिटाइजेशन भी कर रहा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.