एसटीएफ-पुलिस की संयुक्त मुठभेड में 1 लाख का इनामी बदमाश घायल, पढ़ें पूरी खबर

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने गैंग और अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ रखा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के खिलाफ पुलिस और एसटीएफ की टीम लगातार काम कर रही है। यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और थाना सूरजपुर पुलिस को 1 जनवरी की रात को बड़ी सफलता मिली।

मुठभेड़ में रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर एक लाख का इनामी बदमाश मनोज भाटी उर्फ घायल हो गया। उसके पैर गोली लगी है। एनकाउंटर में एसटीएफ़ के एक सिपाही को भी गोली लगी है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से पिस्टल और मोटरसाइकल बरामद हुई है। बदमाश का नाम मनोज भाटी उर्फ राहुल है। वह थाना दादरी के नगला गांव का रहने वाला है।

मनोज रणदीप भाटी गिरोह का शार्प शूटर है। अपराध जगत में उसको मनोज नगला के नाम से जाना जाता है। उस पर हत्या के सात केस सहित 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। मनोज चमन भाटी हत्याकांड में आरोपी है और कोर्ट की सुनवाई में लगातार गैर हाजिर चल रहा था। इस मामले में मनोज के विरुद्ध कुर्की की कार्रवाई की जा चुकी है। इसी केस में मनोज पर गौतम बुद्ध नगर से एक लाख का इनाम घोषित किया गया था।

एसपी रणविजय सिंह का कहना है कि एसटीएफ़ की नोएडा यूनिट को सूचना मिली थी कि एक लाख का इनामी मनोज नगला अपने घर पर आया हुआ है। एसटीएफ की टीम ने उसके घर पर दबिश दी, लेकिन मनोज भाग गया। एसटीएफ की सूचना पर जिले की पुलिस ने भी उसकी तलाश शुरू कर दी।

इस बीच थाना सूरजपुर पुलिस और एसटीएफ की टीम जब वाहनों की जांच कर रही थी, तो एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक आया। पुलिस ने जब में उसे रोकने का प्रयास तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में एसटीएफ के कांस्‍टेबल को भी गोली लगी है। जवाबी कार्रवाई में मनोज भी पैर में गोली लगने घायल हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.