नोएडा पुलिस की मुठभेड में गाजियाबाद के हिस्ट्रिसीटर को लगी गोली, 2 बदमाश गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 102

NOIDA : लॉकडाउन खत्म होने के बाद दिल्ली-एनसीआर में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बढ़ते अपराध के मद्देनजर बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए जिला पुलिस ने कमर कस ली है।

इसी कड़ी में नोएडा पुलिस की कार्रवाई की कड़ी में कोतवाली फेस टू क्षेत्र में सोमवार रात को पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें घायल 2 शातिर गिरफ्तार हुए हैं। आरोप है कि ये दोनों शातिर बदमाश फैक्ट्री से सामान चोरी करने करते थे। ये पूरा गिरोह बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर 83 स्थित ट्रांसफार्मर कंपनी केप्को इलेक्ट्रो प्राइवेट लिमिटेड में पिछले दिनों चोरों ने भारी मात्रा में तांबा, पीतल, एल्युमीनियम व स्टील का सामान चुराने के साथ एक पैशन प्रो बाइक पर भी हाथ साफ किया था।

वहीं, मुठभेड़ के बाबत जानकारी मिली है कि पिछले दोनों कुलेसरा बॉर्डर के पास से बस नंबर UP 16 BT 3760 में सवार चोरों के गिरोह के 6 व्यक्ति सामान सहित गिरफ्तार हुए थे, वहीं, गिरोह के चार साथी मौके से फरार हो गए थे। इनकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई थी।

सोमवार को रात करीब बजे 2:00 बजे उक्त घटना से संबंधित चोरी की बाइक नंबर DL 3S CW 5829 पर सवार दो बदमाशों की पुलिस द्वारा घेराबंदी की गई तो पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.