ग्रेटर नोएडा : दोस्तों ने ही कर दी 7 दिन से गायब युवा कारोबारी की हत्या

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक हफ्ते से गायब युवा कारोबारी की हत्या की खबर सामने आई। कारोबारी बीते 5 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। इसके बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी और पुलिस ने भी उसकी तलाश की थी। लेकिन, पुलिस ने उनकी हत्या का खुलासा किया है।

इस मामले में उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने बताया कि आपसी कहासुनी के बाद उन्होंने युवा कारोबारी की हत्‍या कर दी थी और उसके शव को नहर में फेंक दिया था।

फिलहाल पुलिस ने उसकी कार व उसके अन्य सामान को इन लोगों से बरामद कर लिया है। साथ ही उसके शव को गोताखोरों की मदद से मथुरा जिले में नहर से बरामद किया गया है। अभी भी एक आरोपी फरार चल रहा है।

22 वर्षीय युवक आदित्य सोनी ग्रेटर नोएडा के साइट 5 में अपना करोबार चलाते थे। वह अपने परिवार के साथ ही ग्रेटर नोएडा के गौर अतुल्यम सोसाइटी में रहते थे। बीते 5 जुलाई को अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में वह लापता हो गए उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था।

इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और पुलिस आदित्य की तलाश में लग गई। बीते शनिवार को करीब एक हफ्ते बाद पुलिस को पता चला कि आदित्य की हत्या कर उसके शव को नहर में फेंक दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में उसके ही दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है, जो आदित्य की ही सोसाइटी में रहते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.