ग्रेटर नोएडा : प्राॅपर्टी डीलरों की हत्या के मामले में 2 अन्य आरोपी गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 234

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र की अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में गत सात सितंबर की रात को एक प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथी की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने बताया कि सात सितंबर की रात को थाना बिसरख क्षेत्र की अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में प्रोपर्टी डीलर डाल चंद शर्मा तथा अरुण त्यागी नामक दो लोग अपने कुछ अन्य दोस्तों के साथ कार में बैठे थे। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक डालचंद के परिजनों ने हरियाणा स्थित उनके गांव के कुछ लोगों को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि डालचंद का उनके गांव के लोगों से सरपंच के पद को लेकर पुराना विवाद चल रहा था।

इसी मामले में उनकी हत्या होने की बात सामने आई है। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने हत्या का षड्यंत्र रचने के मामले में दो लोगों रमेश तथा निरंजन को गिरफ्तार किया है। जबकि इससे पूर्व दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.